Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

इनेलो के हरियाणा बंद की निकली हवा : बराला

Publish Date: September 08 2018 06:32:10pm

चंडीगढ़(उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि प्रदेश की जनता इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो )को बार बार नकार रही है और एसवाईएल के मुद्दे पर किसान वर्ग को दशकों से धोखा देने वाले चौटाला परिवार से जनता थक चुकी है।

उन्होंने आज यहां कहा कि यही कारण है कि इनेलो के हरियाणा बंद को जनता का समर्थन नहीं मिला ।इनेलो के एसवाईएल पर नहर खोदो अभियान, जेल भरो आंदोलन और हरियाणा बंद का फ्लाप रहा। इनेलो के एसवाईएल मुद्दे पर हरियाणा बंद के आह्वान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि उनका बंद आह्वान पूरी तरह से फ्लाप रहा है, क्योंकि जनता उन्हें सिरे से खारिज कर चुकी है। एसवाईएल का पानी हरियाणा के किसानों को देने के नाम पर अपनी राजनीति को सींच रहे चौटाला परिवार के धोखों से प्रदेश की जनता आजिज आ चुकी है। 

उन्होंने कहा कि वर्ष 2002 मेें प्रेजिडेंशियल रेफरेंस के लिए संवैधानिक पीठ का गठन नहीं करने और इससे पूर्व भी सत्ता में रहते इनेलो ने इस मुद्दे पर पंजाब से अपना हक मांगने की बजाय पंजाब के हाथों में खेलकर हरियाणा की जनता के साथ विश्वासघात किया है। बराला ने कहा कि प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में इनेलो के जनप्रतिनिधियों द्वारा गली-गली घूमने के बाद भी दुकानें बंद नहीं हुई और न ही उनकी जबरदस्ती और गिडगिड़ाने की दुकानदारों ने कोई परवाह नहीं की। इनेलो चाहे कस्सी ले जाकर पंजाब सीमा में एसवाईएल खोदने की नौटंकी करे या जेल भरो आंदोलन के नाम पर ढोंग हो लोगों ने उनकी असलियत से वाकिफ होकर उनको खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल के मसले पर हरियाणा ने सुप्रीम कोर्ट में शीघ्र सुनवाई कराने के लिए भी याचिका दायर की है, जिसकी जल्द ही सुनवाई शुरू होने की संभावना है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top