Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

बीस लाख रूपये की लूट का मास्टरमाईंड गिरफ्तार

Publish Date: December 06 2018 08:01:58pm

सिरसा (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा पुलिस ने यहां शहर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक से सटी गली में गत 26 नवम्बर को एक मुनीम से 20 लाख रूपये की रकम लूटे जाने की घटना के मास्टर मांइड और रंगड़ी खेड़ा गांव के सुनील को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर उससे लूट की 5.04 लाख रूपये की राशि भी बरामद की है। 

सुनील को सीआईए टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर डबवाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया। इस घटना के दो अन्य आरोपियों अभय सिंह और बलकार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर इनसे 4.20 लाख रूपये की लूटी गई राशि बरामद कर चुकी है। 

पुलिस अब सुनील को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी ताकि उसे लूटी गई शेष राशि भी बरामद की जा सके। उल्लेखनीय है कि मोटरसाईकल पर सवार इन लुटेरों ने गत सोमवार की दोपहर स्थानीय निवासी अनुपम सिंगला के मुनीम अविनाश पर हमला कर उससे 20 लाख रुपये लूट लिये थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top