Wednesday, January 23,2019     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

दहेज उत्पीडऩ के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: January 11 2019 01:35:06pm

अम्बाला (राजेन्द्र भारद्वाज) : थाना नारायणगढ़ में दर्ज दहेज उत्पीडऩ के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी संजीव कुमार निवासी गाँव खेड़ा थाना मुलाना जिला अम्बाला को गिरफ्तार किया। इस मामले के सम्बन्ध में पीडि़त महिला ने 3 दिसम्बर 2018 को थाना नारायणगढ़ में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपी संजीव कुमार, गुरदास, पवन निवासी गाँव खेड़ा थाना मुलाना जिला अम्बाला व आरोपित महिला 7 मई 2017 विवाह के समय से ही अधिक दहेज की मांग कर उससे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते हैं। 

थाना अम्बाला शहर में दर्ज अपहरण के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी सन्नी को गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस मामले के सम्बन्ध में पीडि़ता की माता ने 28 दिसम्बर 2018 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 27-28 दिसम्बर 2018 को आरोपी सन्नी ने शादी का झांसा देकर उसकी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


टीम इंडिया को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे विराट 

नेपियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली को न्य...

'83' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे एमी विर्क

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी गायक एमी विर्क आगामी फिल्म '83' के साथ बॉलीवुड ...

top