Wednesday, January 23,2019     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

हाईवे पर महिला से दुष्कर्म, हथियार के बल पर पति को बनाया बंधक

Publish Date: January 11 2019 01:45:28pm

करनाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मेरठ-करनाल हाईवे पर पति को बंधक बना महिला से दुष्कर्म का मामला उजागर हुआ है। करनाल के सेक्टर छह निवासी दंपती को उत्तर प्रदेश के शामली जिले के टपराना गांव के पास बंधक बना लिया गया। इस दौरान बदमाशों ने महिला से दुष्कर्म किया।

हथियारों से लैस बदमाशों ने पति के साथ मारपीट की। एक बदमाश ने पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

वीरवार को सेक्टर छह निवासी दंपती गांव टपराना में अपने रिश्तेदारी में बाइक से जा रहे थे। महिला के पति के अनुसार दोपहर एक बजे उन्होंने गांव टपराना के निकट एक पुलिया पर बैठे चार लोगों से गांव का रास्ता पूछा। इन लोगों के बताए रास्ते पर वह कुछ ही दूर चले थे कि पीछे से बाइक पर उन्हें रास्ता बताने वाले लोग आए। उन्होंने तमंचा दिखाकर बाइक रोकने को कहा।

इसके बाद बदमाश दंपती को गन्ने के खेत में ले गए। जहां बदमाशों ने पति को नीचे बैठा दिया। एक बदमाश पत्नी को गन्ने के दूसरे खेत में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कमज़् किया। पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। इसी बीच बदमाशों ने पति को भी पीटा। बदमाशों ने शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी और फरार हो गए।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


टीम इंडिया को झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और ट्वंटी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे विराट 

नेपियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली को न्य...

'83' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे एमी विर्क

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाबी गायक एमी विर्क आगामी फिल्म '83' के साथ बॉलीवुड ...

top