Wednesday, May 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

क्रेन की मदद से यातायात को करेगी पुलिस दुरुस्त

Publish Date: February 08 2018 10:35:11am

ऊना/ममता भनोट: शहर में सड़क किनारे व नोपार्किंग जोन में खड़ी होने वाली गाडिय़ों से निपटने के लिए पुलिस अब एक्शन में आने को तैयार है। पुलिस नोपार्किंग जोन में खड़ी गाडिय़ों को क्रेन की मदद से उठाएगी पुलिस लाइन झलेड़ा खड़ी करेगी। इसके लिए पुलिस कप्तान दिवाकर शर्मा कदमताल शुरू कर दी है। एसपी की मानें तो कुछ दिनों बाद ही शहर में क्रेन की मदद से सड़क किनारें व नोपार्किंग जोन में खड़ी गाडिय़ों का उठाया जाएगा, ताकि शहर में यातायात व्यवस्था बेहतर हो सके। 

बता दें कि ऊना शहर में जगह-जगह सड़क किनारें गाडिय़ां खड़ी रहती हैं, जिसके चलते राहगीरों सहित सड़क पर चलने वाले वाहनों को काफी समस्या पेश आती है। ज्यादा समस्या बस स्टैंड से डीएवी स्कूल ऊना, बस स्टैंड से सब्जी मंडी तक, हमीरपुर रोड़ पर अस्पताल तक व इसके अलावा संतोषगढ़ रोड़ पर वन विभाग कार्यालय तक होती है। सड़क किनारें वाहनों के खड़े होने के चलते पुलिस रोजाना चालान करती है। बावजूद इसके वाहन चालक मनमर्जी से अपने वाहन सड़क किनारे खड़े कर देते हैं। इसके अलावा वाहन चालक नो पार्किंग जोन पर भी गाड़ी खड़ी कर अपने काम काज में व्यस्त हो जाते है। पुलिस द्वारा चालान काटने के बावजूद भी नहीं सुधर रहे वाहन चालकों से निपटने के लिए एसपी जल्द ही नए आदेश करने वाले हैं। नए आदेशों के बाद पुलिस सड़क किनारे खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करेगी और क्रेन की मदद से वाहनो ंउठाकर शहर से बाहर करेगी। 

क्या कहते है एसपी
एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस यातायात सुधारने के लिए बेहतर प्रयास कर रही है। कई वाहन चालक मनमर्जी से अपने वाहन सड़क किनारे पार्क कर देते हैं, जिनसे निपटने के लिए पुलिस क्रेन की मदद से वाहनों को उठाकर शहर के बाहर करेगी। आने वाले एक सप्ताह के भीतर पुलिस इस अभियान पर काम करेगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विश्व कप की तैयारी के लिए अर्जेटीना पहुंचे मेसी

ब्यूनस आयर्स(उत्तम हिन्दू न्यूज): बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top