Wednesday, May 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

अभिनेता जितेंद्र पर लगे दुष्कर्म के आरोपों की जांच में जुटी शिमला पुलिस

Publish Date: February 09 2018 10:33:59am

शिमला/ऊषा शर्मा: गुजरे जमाने के फिल्म अभिनेता जितेंद्र पर लगे दुष्कर्म के आरोपों की शिमला पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। अभिनेता की चचेरी बहन होने का दावा करने वाली पीडि़ता ने ईमेल भेजकर पुलिस महानिदेशक से मामले की शिकायत की है। पुलिस महानिदेशक ने शिमला पुसिल को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

शुरूआती जांच में ईमेल से मिले दो पन्ने के शिकायत पत्र को पुलिस वेरीफाई कर रही है। चुंकि यह मामला सेलिब्रेटी से जुड़ा है और शिकायत पत्र में पीडि़ता ने अपनी व अपने परिवार की पहचान एहितायती कारणों से छिपाए रखी है, लिहाजा पुलिस आरोप लगाने वाली महिला के बारे में पड़ताल कर रही है। कहीं यह फर्जी शिकायत तो नहीं, इस पहलु का भी पुलिस जांच कर रही है।

पीडि़ता का पता लगाकर पुलिस उसे पूछताछ के लिए शिमला बुला सकती है। समझा जाता है कि इस मामले में पुख्ता साक्ष्य एकत्रित करने के बाद ही पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सकती है।   सूत्रों की मानें तो पुलिस के लिए यह मामला बेहद पेचीदा हो गया है। इसकी वजह यह है कि आरोपी लगाने वाली पीडि़ता ने 47 साल पुराने मामले का जिक्र किया है। महिला ने अपने शिकायत पत्र में उल्लेख किया है कि जनवरी 1971 में अभिनेता जितेंद्र ने उसे फिल्म की शूटिंग दिखाने शिमला लेकर आए और यहां के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि मामले में अब शिकायत इसलिए करवाई है कि मेरे माता-पिता का देहांत हो चुका है, क्योंकि जीते जी उन्हें अपनी बेटी के साथ हुए दुव्र्यवहार का पता चलता तो वो काफी आहत होते। शिमला के पुलिस अधीक्षक ओमापति जंबाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस के पास शिकायत पहुंची है और हम इसकी जांच कर रहे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विश्व कप की तैयारी के लिए अर्जेटीना पहुंचे मेसी

ब्यूनस आयर्स(उत्तम हिन्दू न्यूज): बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top