Wednesday, May 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

मोटरसाइकिल यात्रा से पहले यातायात नियमों पर तीन दिन होंगे सम्मेलन 

Publish Date: February 11 2018 01:33:21pm

नरवाना/नरेन्द्र जेठी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 15 फरवरी की प्रस्तावित मोटरसाइकिल यात्रा में कार्यकत्र्ता अनुशासित तरीके से जींद पहुंचे, इसके लिए प्रदेश भर में सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। रविवार को महान चिंतक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि से शुरू होने वाले इन तीन दिवसीय सम्मेलनों में कार्यकत्र्ताओं को यातायात नियमों का पालन करते हुए रैली में पहुंचने के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे, यही नहीं सभी क्षेत्रों में मोटरसाइकिल यात्रा की रिसर्हल भी की जाएगी, ताकि युवाओं में उत्साह का संचार किया जा सके। शनिवार को भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन प्रदेश के नेताओं संग रैली स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे तथा एक निजी होटल में व्यवस्था बैठक में शिरकत करते हुए अब तक की पूरी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

जींद में 15 फरवरी को होने वाली युवा हुंकार रैली की तैयारियों की समीक्षा के दौरान भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बडा लोकतांत्रिक राजनीतिक दल है। लोकसभा चुनाव का हरियाणा से बिगुल बजा रही भाजपा इस मोटरसाइकिल यात्रा को ऐतिहासिक बनाने में कोई कसर नहीं छोडेगी। उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल यात्रा में कार्यकत्र्ता विशेषकर युवा अनुशासित तरीके से रैली स्थल तक पहुंचे, इसके लिए प्रदेश भर में तीन दिन तक सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि रविवार 11 फरवरी से 13 फरवरी तक अलग-अलग क्षेत्रों में सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे, जिसमें पदाधिकारियों को यातायात नियमों का पालन करने संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि रैली में कार्यकत्र्ता पूरे अनुशासन के साथ पहुंचे, मोटरसाइकिल पर पार्टी का झंडा लगाकर सुरक्षित तरीके से पहुंचे और स्वच्छ भारत के नारे को चरितार्थ करें, इस पर सम्मेलनों में निर्देश जारी किए जाएंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक सुभाष बराला ने कहा कि रैली को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी की जा रही हैं। प्रत्येक 50 मोटरसाइकिल के जत्थे पर एक प्रभारी नियुक्त किया जाएगा। वहीं दूर-दराज क्षेत्र से जींद पहुंचने वाले मोटरसाइकिल सवार कार्यकत्र्ताओं पर फूल वर्षा के लिए जगह-जगह पर ड्यूटियां लगाई जा रही हैं। इस रूट की जानकारी अब सभी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी आगे कार्यकत्र्ताओं को देंगे। बैठक में कृषि एवं कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड, संगठन महासचिव सुरेश भ_, एडवोकेट वेदपाल, संदीप जोशी, संजय भाटिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव जैन, जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा, प्रदेश सचिव जवाहर सैनी, राजीव जेटली, पुरूषोतम शर्मा समेत बडी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विश्व कप की तैयारी के लिए अर्जेटीना पहुंचे मेसी

ब्यूनस आयर्स(उत्तम हिन्दू न्यूज): बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top