Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

शीशे के घर में रहने वालों को दूसरों के घर पत्थर नहीं फैंकने चाहिए: महेश्वर सिंह

Publish Date: April 06 2018 01:05:31pm

कुल्लू/राजीव शर्मा: पूर्व सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह ने स्थानीय विधायक सुंदर ठाकुर को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि शीशे के घर में रहने वाले दूसरों के घरों में पत्थर नहीं फैंकते। उन्होंने कहा है कि सुंदर ठाकुर दूसरों के घर पत्थर नहीं फैंकने चाहिए। यदि हाल यही रहा तो कहीं बाद में पछताना न पड़े। उन्होंने उम्र में बड़ा होने के नाते सुंदर ठाकुर को नसीहत देते हुए कहा है कि अब तो वे विधायक बन गए हैं और अब उन्हें अभद्र भाषा का प्रयोग छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायक को यह अधिकार नहीं है कि बिना तथ्यों से किसी पर गंभीर आरोप लगाए जाएं। उन्होंने कहा कि विधायक ने विधानसभा में नियम 61 के अंर्तगत जो वैष्णों माता मंदिर का मामला उठाया और उसने जो अभद्र भाषा का प्रयोग किया है उसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। वे यहां परिधि गृह कुल्लू में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि बिना तथ्यों की जानकारी के इस तरह के गंभीर आरोप लगाना किसी को शोभा नहीं देता है। महेश्वर सिंह ने कहा कि विधायक सुंदर ठाकुर ने विधानसभा में कहा है कि वैष्णों माता मंदिर में बाबा द्वारा सारे अनैतिक कार्य किए जाते है। यही नहीं विधायक ने विधानसभा में कहा कि कुछ लोगों की हत्याएं हुई हैं उसमें भी बाबे का हाथ है। उन्होंने विधायक से निवेदन किया है कि यदि यह आरोप लगाए हैं तो उन्हें सिद्ध भी किया जाए। उन्होंने कहा कि विधायक को मालूम होना चाहिए कि यह एक धार्मिक संस्था है न कि महात्मा की नीजि संपत्ति। 

दर्द नहीं होनी चाहिए और मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मंत्री के महात्मा से कुछ लोग इस तरह की घृणा क्यों करते हैं। गौर रहे कि प्रतिदिन विधानसभा में चर्चा के दौरान कुल्लू के विधायक सुंदर ठाकुर ने वैष्णों माता मंदिर मामला उठाया और इस विषय को लेकर मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर व विधायक सुंदर ठाकुर में तीखी नोंक झोंक हुई हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top