Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

सीयू निर्माण से सभी जुड़ी औपचारिकताएं 30 अप्रैल तक पूरी करें : किशन कपूर

Publish Date: April 10 2018 12:02:37pm

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा): खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री एवं धर्मशाला के विधायक किशन कपूर ने धर्मशाला के जदरांगल में प्रस्तावित हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के निर्माण से जुड़े कार्यों की प्रगति की समीक्षा के लिए धर्मशाला परिधि गृह में सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने निर्माण की राह में पेश आ रही अड़चनों की जानकारी ली और अधिकारियों को जमीन हस्तांतरण संबंधी सभी औपचारिकताएं 30 अप्रैल तक पूरा करने के निर्देश दिए। 

उन्होंने अधिकारियों को अपने-अपने विभागों से जुड़ी सभी औपचारिकताएं पूरी कर 30 अप्रैल तक विश्वविद्यालय निर्माण के लिए चिन्हित 7272 कनाल भूमि का हस्तांतरण शिक्षा विभाग के नाम करने का कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग द्वारा विश्वविद्यालय के लिए चिन्हित भूमि के तैयार साईट प्लान को देखा और इसे लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 
उन्होंने लोक निर्माण, वन विभाग, विद्युत, सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य के अधिकारियों को आपसी समन्वय से कार्य करने और केंद्रीय विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ मिलकर साईट प्लान को शीघ्र अंतिम स्वरूप देने को कहा। बैठक में उपायुक्त संदीप कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top