Monday, July 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

बहुचर्चित गुडिय़ा प्रकरण में : आठ आरोपी पुलिस कर्मियों की आवाज के नमूने लिए

Publish Date: April 12 2018 11:57:40am

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज):  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बहुचर्चित गुडिय़ा प्रकरण में गिरफ्तार युवक सूरज की हिरासत में हुई मौत के मामले में आज पूर्व पुलिस महानिरीक्षक जैडएच जैदी और उपाधीक्षक मनोज जोशी समेत आठ आरोपी पुलिस कर्मियों के आवाज के नमूने लिये। 
मिली जानकारी के अनुसार  पुलिस अधीक्षक डी डब्ल्यू़ नेगी को छोड़ आठ आरोपी पुलिस कर्मियों को यहां जुंगा स्थित अपराध विज्ञान प्रयोगशाला ले जाकर वहां इनकी आवाज के नमूने रिकार्ड किये गये। इससे पहले स्थानीय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने सीबीआई को आरोपियों ने 11 और 12 अप्रैल को आवाज के नमूने लेने की अनुमति प्रदान कर दी थी। आरोपियों ने आवाज के नमूनों का अब अगले दो हफ्तों में फोन पर हुई इनकी बातचीत की रिकार्डिंग के साथ मिलान किया जाएगा।

प्रयोगशाला के निदेशक अरूण शर्मा ने आरोपी पुलिस अधिकारियों की आवाज के नमूने रिकार्ड किये जाने की पुष्टि करते हुये कहा कि इन नमूनों को आगे की जांच के लिये सीबीआई की दिल्ली प्रयोगशाला ले जाया जाएगा। उन्होंने बताया कि नेगी की आवाज के नमूने कल लिये जाएंगे। इससे पहले सीबीआई ने सभी नौ आरोपी पुलिस कर्मियों को कल यहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया था जहां ने इन्हें 19 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिये गये थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फाइनल मैच में दखलअंदाजी की पुसी रायट ने ली जिम्मेदारी

मॉस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान मैदान में घुस आए कुछ लोगो...

सरकार व पुलिस की आलोचना के आरोप में तमिल अभिनेत्री गिरफ्तार

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तूतीकोरिन हिंसा को लेकर तमिलनाड...

top