Sunday, July 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

कुल्लू : गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

Publish Date: April 16 2018 07:11:32pm

कुल्लू/राजीव शर्मा : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला के लगवैली क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। यह दुर्घटना सोमवार दोपहर बाद 3 बजे जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर भट्टी गांव में हुई।

पुलिस के मुताबिक एक मोड़ पर चालक ने संतुलन खो दिया और सड़क से फिसलकर कार 500 फुट गहरी खाई में गिर गई। कार में एक महिला समेत चार लोग सवार थे और सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और चारों कार सवारों के शव क्षत विक्षत हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को खाई से बाहर निकाला। 

कुल्लू जिला की लगघाटी के भुट्टी गांव के निकट आज दोपहर बाद एक कार के गहरी खाई में लुढ़क जाने से उसमे सवार तीन पुरुषों सहित एक महिला की मृत्यु हो गई। मृतकों की पहचान सरला देवी, सोहन लाल, हरी सिंह और टिक्कम राम के रूप में हुई है और ये सभी कुल्लू सदर थाना क्षेत्र के पचाहली गांव के रहने वाले थे।
कुल्लू के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निश्चिंत नेगी ने दुर्घटना की पुष्टि की और कहा कि हादसे में महिला समेत चार लोगों की मौत हुई है। चारों शव क्षत विक्षत हालत में थे। उन्होंने कहा कि शवों की पहचान कर ली गई है। पोस्टमार्टम के उपरांत इन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है। इस हादसे को लेकर कुल्लू थाना में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


धोनी के बचाव में आए कोहली, कहा- सीधे परिणाम तक पहुंच जाना निराशाजनक

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के कारण विकेटकीपर...

प्रस्तुति के दौरान ब्रिटनी की ड्रेस ने दिया धोखा, देखें तस्वीरें

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): ग्रैमी अवॉर्ड विजेता ब्रिटनी स्पीयर्स मैरीलैंड में अपने ...

top