Sunday, July 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

इंडस यूनिवर्सिटी ने 100 घंटे के स्वच्छ भारत इंटर्नशिप कैंप को किया पूरा

Publish Date: July 11 2018 11:02:03am

ऊना (ममता भनोट) : इंडस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी बाथू द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत इंटर्नशिप प्रोग्राम का समापन मंगलवार को बीटन गांव में पौधरोपण के साथ हुआ। कार्यक्रम के कोर्डिनेटर सुधीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इंटर्नशिप प्रोग्राम जून माह में शुरू किया गया था। कार्यक्रम में बीटन गांव की स्वच्छता को प्रमुख रखते हुए एनएसएस के स्वयंसेवियों ने 100  घंटे का सफाई अभियान चलाया। 

गांव के प्रधान किरण देवी ने कहा किइंडस यूनिवर्सिटी द्वारा चलाया जा रहा इंटर्नशिप प्रोग्राम सराहनीय है। किरण ने कहा कि इस पहल से उनके गांव के युवाओं में काफी उत्साह पैदा हुआ है। समापन समारोह पर यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. प्रदीप सिंह सिवाच ने कहा के हमारा ये उद्देश्य है कि यूनिवर्सिटी इस इलाके को स्वच्छ बनाने के लिए हर भरसक प्रयास करे। वहीं उप कुलपति डॉ. मेनन ने कहा के स्वच्छ वातावरण में ही ईश्वर का वास होता है और हम सबका ये कत्र्तव्य बनता है कि हम स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें। प्रोग्राम के समापन पर बच्चों में भी भारी उत्साह देखने को मिला। 

इस मौके पर डीन स्टूडेंट वैलफेयर लेखराज सैनी, एसोसिएट डीन पब्लिक रिलेशंस निशांत अग्निहोत्री, हेड ऑफ डिपार्टमेंट मैकेनिकल इंजीनियरिंग हरीश बंगा तथा स्टूडेंट कोर्डिनेटर्स हर्ष कुमार ल_ और अनिकेत डोगरा सहित अन्य मौजूद रहे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारतीय पहलवान सचिन राठी ने रचा इतिहास, 74 किग्रा फ्रीस्टाइल भारवर्ग में जीता गोल्ड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- जूनियर एशियन चैंपियनशिप 2018 ...

12 साल बाद इस फिल्म में साथ काम करेंगे अजय देवगन व सैफ अली खान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान सिल्वर स्क्रीन पर खलनायक का क...

top