Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में बंद का आंशिक रूप से असर

Publish Date: September 10 2018 11:00:38am

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेल की बढ़ी कीमतों के विरोध में आहूत 'भारत बंद' का असर हिमाचल प्रदेश में सोमवार को आंशिक रूप से देखने को मिल रहा है। बैंकों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान बड़े पैमाने पर खुले हुए हैं, जबकि कुछ शहरों में दुकानें बंद हैं। 

पुलिस अधिकारियों ने यहां बताया कि हालांकि, हड़ताल के कारण यातायात के प्रभावित होने की कोई खबर नहीं है और हिंसा की भी कोई खबर नहीं है। हालांकि, राज्य में निजी बस संचालक बस के किराए में वृद्धि की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। 

एक कांग्रेस नेता ने बताया, विरोध प्रदर्शन राज्य में किसी को भी अपनी दुकानों और प्रतिष्ठानों को बंद करने के लिए मजबूर किए बिना शांतिपूर्ण तरीके से किया जा रहा है। कांग्रेस द्वारा आहूत बंद का प्रभाव राज्य की राजधानी शिमला और सोलन जिले के बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ औद्योगिक क्षेत्र और सिरमौर में काला अंब में अधिक है। सोलन, धर्मशाला, कांगड़ा, पालमपुर, मंडी, रामपुर, कुल्लू और ऊना और हमीरपुर में बंद का असर आंशिक रूप से है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top