Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

नाहन में गोविन्दगढ़ के जाम से लोग हुए परेशान 

Publish Date: September 11 2018 10:26:03am

नाहन (अंजलि त्यागी) : भले नाहन को जिला मुख्यालय बनाया गया है लेकिन सुविधाओ के नाम पर यहा लोगो को जाम और भारी जाम ही नसीब होता है । नाहन में घुसते ही लोगो को भारी जाम का मुंह देखना पड़ता है। नाहन के गोविन्द गढ़ में आय दिन भारी वाहनों कि आवा जावी लगी रहती है । जहां आलम ये है कि लोगो को हर 10 मिनट के बाद लंबे जाम में तपना पड़ता है। यही नही एम्बुलेंस जाने कि सूरत में भी मरीजो के लिए कोई उचित प्रवधान ही नही है । लोगो का कहना है कि अब तो गोविन्द गढ़ का जाम नाहन के लोगो कि किस्मत बन चुका है। ना तो पुलिस प्रशाशन ओस तरफ कोई ठोस कदम उठा रहा  है और ना ही जिला प्रशाशन इस गंभीर समस्या को लेकर कोई निर्णय ले रहा है।

 प्रतिदिन जाम का सामना करने वाले लोगो कि माने तो जब भी जाम लगता है कोई पुलिस वाला यहा मौजूद नही होता है। जिसके कारण जाम खुलने में आधा घंटा तक लग जाता है। लोगो का कहन है की इस मार्ग पर भारी वाहनों की ज्यादा मौजूदगी जाम का कारण बन रही है। सड़क की चौड़ाई कम होने के कारण आमने समने से आने वाले भारी वाहन आपस में फंस जाते है और लम्बा जाम लग जाता है। लोगो की मांग हौ कि इस मार्ग पर भारी वाहनों के लिए वन - वे कर दिया जाएं ताकि इस प्रकार से लगने वाले जाम से लोगो को राहत मिल सके। उधर इस बारे में जिला उपायुक्त ललित जैन ने बताया कि इस बारे में सिरमौर पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर समस्या का हल निकाला जाएगा । 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top