Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

भाजपा बैठक में दो नेत्रियों में हाथापाई, हर ओर चर्चा

Publish Date: September 12 2018 01:42:18pm

शिमला (जेमी शर्मा) : रामपुर बुशहर भाजपा की बैठक में दो महिला नेत्रियों के बीच खूब हाथापाई हुई। बैठक में सभी के समक्ष हुई इस लड़ाई की भाजपा के साथ ही अन्य दलों व आम लोगों में खोइब चर्चा हो रही है। भाजपा की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। लोग कह रहे हैं जो आपस मे लड़ रहे हैं वो क्षेत्र के हितों के लिए क्या लड़ेंगे। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान किसी बात को ले कर भाजपा की एक प्रदेश स्तरीय नेत्री और एक महिला मोर्चे की अहम पद पर बैठी नेत्री में बहस हुई और मामला अचानक हाथापाई में तब्दील हुआ। 

कुछ देर तक बैठक में बैठे भाजपा के नेता तमाशबीन बने रहे। इसी बीच भाजपा मंडल अध्यक्ष ने भी बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन नेत्रियों का गुस्सा कम नही हुआ। बताया जा रहा है कि महिला मोर्चा की प्रमुख ओहदे पर बैठी नेत्री जो हमेशा शांत रहती है और संयमता से काम लेती है, इस बैठक में अचानक तैश में आई और प्रदेश स्तरीय महिला नेत्री पर बरस गई। खैर बीच बचाव से दोनो नेत्रियों को छुड़ाया गया। बहरहाल रामपुर भाजपा की बैठक में महिला नेत्रियों की जोर आजमाइश चर्चा का विषय बना है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top