Thursday, July 19,2018     ई पेपर
अंतर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में इस मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत, इंसानियत हुई शर्मसार

Publish Date: January 10 2018 08:13:05pm

लाहौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पाकिस्तान में एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत कता ऐसा खेल खेला गया कि इंसानियत शर्मसार हो गई। इस बच्ची के साथ जो हुआ वह किसी के साथ न हो। पाकिस्तान में इस घटना के बाद लोगों में रोष है। पंजाब प्रांत के कसूर शहर की रहने वाली 8 साल की बच्ची को पहले अगवा किया गया फिर रेप कर बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

बच्ची को अगवा किया गया और पुलिस गुनहगारों को जानते हुए भी कार्रवाई नहीं कर रही है। पाकिस्तान के अखबार डॉन की खबर के मुताबिक मासूम के साथ हुई इस बर्बरता के बाद शहरवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। लोग हाथों में डंडे और पत्थर लेकर डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय पर पहुंच गए और हमला बोल दिया। इस दौरान लोगों को शांत कराने आई पुलिस ने भीड़ पर गोलियां चला दीं, जिसमें दो नागरिकों की मौके पर मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा कि मामले का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बच्ची के साथ एक अजनबी दिखाई दे रहा है। इस फुटेज को देखने के बाद लोगों में गुस्सा भड़क गया। वे प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर आए। टीवी फुटेज में एक पुलिसकर्मी भीड़ पर गोली चलाता हुआ दिखाई देता है। कहा जा रहा है कि उसे हवा में फायर करने को कहा गया था। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि प्रदर्शनकारियों की मौत के लिए पुलिस जिम्मेदार है या नहीं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


इंडियन एरोज फुटबाल क्लब के कोच माटोस का इस्तीफा

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): फुटबाल क्लब इंडियन एरोज के कोच लुइस नोर्टन दे माटोस की व्य...

'सूरमा' की टीम ने झज्जर पुलिस को सराहा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म 'सूरमा' की टीम ने झज्जर पुलिस द्वारा दुबलधन गांव...

top