Monday, May 21,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

मां-बाप, प्रेमिका समेत चार को मारने के बाद खुद को मारी गोली

Publish Date: February 12 2018 10:49:41am

केंटुकी(उत्तम हिन्दू न्यूज): अमेरिका में केंटुकी के दो स्थानों पर एक बंदूकधारी ने गोलीबारी कर ना केवल अपने मां -बाप को मार डाला बल्कि अपनी प्रेमिका और उसकी मां समेत चार लोगों की हत्या करने के बाद उसने खुद को गोली मारकर अपनी भी जान दे दी। 

जॉनसन काउंटी के शेरिफ ड्वेने प्राइस ने फेसबुक पर जारी एक बयान में बताया कि शनिवार को चार बजे पुलिस को 911 पर खबर मिली कि लोउसविले से 260 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में स्थित पेंट्सविले के पास एक घर के पास गोलीबारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पहले घर के पास से दो शव बरामद किए और फिर गोलीबारी करने वाले की तलाश शुरु हुई। इसीबीच पुलिस को 911 पर दूसरा कॉल आया जिसमें बताया गया कि पेंट्सविले में एक अपार्टमेंट के पास गोली लगने से गोलीबारी करने वाला बंदूकधारी के गोली लगे शव होने की जानकारी दी गयी। 

अधिकारियों ने बंदूकधारी का केवल नाम जोसेफ निकेल बताया। उसके बारे में दूसरी कोई जानकारी नहीं मिल सकी लेकिन उसकी गोली के शिकार लोगों की पहचान कराई गई तो सारे रिश्ते सामने आ गये। मृतकों की कल हुई पहचान बंदूकधारी की मां अर्लीनी निकेल और उसके पिता जेम्स निकेल के तौर पर की गई जिनके शव गांव में स्थित घर से मिले थे। पेंट्सविले के अपार्टमेंट में मिले शवों की पहचान उसकी प्रेमिका लिंड्से वानहूस और उसकी मां पैट्रिका वानहूस के रुप में की गयी है। प्राइस ने बताया कि यह दिल दहलाने वाला दृश्य था और इस घटना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है कि किस तरह एक व्यक्ति की सनक ने चार लोगों की जान ले ली। उन्होंने कहा," मैंने पुलिस विभाग में 34 वर्षों की अपनी नौकरी के दौरान ऐसा भयानक मंजर कभी नहीं देखा।ÓÓबताया जाता है कि किसी कारण गहरे मानसिक अवसाद में रहने के कारण जोसेफ ने यह आत्मघाती कदम उठाया। हालांकि उसके इस घिनौने कृत्य से दो परिवार सदा के लिए उजड़ गये। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


मोटो जीपी : ले मेंस में मार्क माक्रर्वेज बने चैम्पियन, सीजन की लगातार तीसरी जीत

ले मेंस (उत्तम हिंदू न्यूज): स्पेन के मोटरसाइकल चालक मार्क माक्...

इमरान हाशमी, कुणाल देशमुख ने नई फिल्म के लिए मिलाया हाथ

मुंबई (उत्तम हिंदू न्यूज):  फिल्म 'जन्नत' की रिलीज के...

top