Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

इटली में टैंकर विस्फोट, दो मरे 17 घायल

Publish Date: December 06 2018 11:18:22am

रोम (उत्तम हिन्दू न्यूज)- इटली की राजधानी रोम के उत्तर में एक छोटे से शहर के बाहरी इलाके में एक गैस स्टेशन पर टैंकर से ईंधन निकालने के दौरान हुए विस्फोट से दो लोगों की मौत हो गयी तथा 17 अन्य घायल हो गये। स्थानीय मीडिया ने बुधवार को यह रिपोर्ट दी।

इटली की संवाद समिति एएनएसए की रिपोर्ट के अनुसार घायलों में छह की हालत गंभीर है। घायलों को दो हेलिकॉप्टर और आठ एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। आरंभिक रिपोर्ट के अनुसार ट्रैंकर से ईंधन निकालने के दौरान आग लगी जिसके बाद टैंकर में जबर्दस्त विस्फोट हुआ जिससे टैंकर सड़क के दूसरी ओर करीब 12 मीटर दूर जाकर गिरा। सार्वजनिक प्रसारक आरएआई न्यूज 24 की रिपोर्ट के अनुसार जिन दो लोगों की मौत हुई उनमें से एक अग्निशमनकर्मी था जो राहत बचाव के लिए पहुंचा था और दूसरे व्यक्ति की आग की लपटों की चपेट में आने से कार में मौत हो गयी। पुलिस सुपरिटेंडेंट एनटोनियो मन्नोनी ने बताया कि अग्निशमनकर्मी जब आग पर काबू पाने का कोशिश कर रहे थे तो गैस स्टेशन में विस्फोट हो गया जिससे आस पास के लोग प्रभावित हो गये।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top