Thursday, May 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

वियाग्रा की ओवरडोज से बिगड़ी युवक की हालत, एयरपोर्ट पर उतारे कपड़े (देखें तस्वीरें) 

Publish Date: January 09 2018 03:01:30pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): सेक्सवर्धक दवाइयां खाने का क्रेज कई बार आपको मुसीबत में भी डाल सकता है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है ये घटना। थाइलैंड के फुकेट में एक युवक ने वियाग्रा खा तो ली लेकिन ओवरडोज ने उसकी हालत खराब कर दी। हालत इतनी खराब हो गई कि पीडि़त 27 वर्षीय स्टीव ने एयरपोर्ट पर कपड़े उतारने शुरू कर दिए। युवक की हरकत एयरपोर्ट परिसर में असहज स्थिति पैदा हो गई। उसके बाद उसने वहीं पर पॉटी की और उसे वहां मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की तरफ फेंका। लोग बचकर इधर उधर भागने लगे। इतने में स्टीव वहां दुकानों को नुकसान पहुंचाने लगा।

पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ा।  पूछताछ में स्टीव ने पुलिस को बताया कि उसने ज्यादा मात्रा में वियाग्रा ली थी. जिसकी वजह से वह अपने होश में नहीं रहा। हालत ठीक होने पर स्टीव ने कहा कि वे नुकसान का हर्जाना भर देगा।

null

null

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, एबी डिविलियर्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

जोहान्सबर्ग (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल...

साहिल खट्टर 'द एक्स्पीाडिशन' के लिए पालियो डाइट पर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूट्यूब चैनल 'बींग इंडियन'...

top