Monday, June 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

एप पर 30 साल के लड़के से हुई दोस्ती, मिलने गई तो निकला 97 साल का बूढ़ा

Publish Date: January 11 2018 12:14:40pm

बोस्टन (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक लड़की की डेटिंग एप पर 30 साल के एक लड़के से दोस्ती हो गई, जब वह उससे मिलने के लिए पहुंची तो उसके होश उड़ गए। वह 30 साल का लड़का नहीं था, बल्कि उसके सामने 97 साल का बूढ़ा आ गया था। अमेरिका के बोस्टन शहर की प्रिया-अलिका एलियास ने अपने डेट की पूरी कहानी अपने ट्विटर पर शेयर की। 

डेटिंग एप पर प्रोफाइल पढ़कर प्रिया को लगा कि जिस इंसान के साथ डेट पर जाने की सोच रही है वह 30 साल का होगा। डेट पर जाने के लिए प्रिया तैयार हुई, ताकि वह सामने वाले को आकर्षित कर सके, लेकिन जब वह पहुंची तो उसके होश उड़ गए। उस शख्स ने डेटिंग एप पर अपनी तस्वीर साइड लुक से लगाई थी, जिससे उसकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। इतना ही नहीं उसने अपने प्रोफाइल में उम्र के बारे में कुछ नहीं लिखा था। अपने पेज पर कुछ ऐसी लाइनें लिख रखी थी जो काफी अच्छी थीं, उसे पढ़कर लगा कि इस शख्स से मिलना चाहिए। दोनों कॉफी पर मिलने को तैयार हुए।

प्रिया ने अपने ट्वीट में लिखा है, वह शख्स करीब 45 लेयर के कपड़े लपेटकर आया था। पांच मिनट बाद जैसे ही उस शख्स ने कोट हटाया तो मैं अचंभित रह गई। हालांकि प्रिया ने उस शख्स से बातचीत जारी रखा, लेकिन अब बातचीत का टॉपिक बदल चुका था। प्रिया उस शख्स से मिलने के बाद घर लौटी और फ्रेश होने के बाद इस अजीबोगरीब डेट को भूला दिया। अब जाकर उन्होंने इस एक्सपीरियंस को शेयर किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


फीफा विश्व कप : कप्तान कोलारोव की फ्री-किक से जीता सर्बिया

समारा (उत्तम हिंदू न्यूज) : आठ साल बाद विश्व कप में कदम रख रह...

मौका मिलने पर चुनाव लड़ सकती हैं किम कर्दशियां

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां वेस्ट ने कहा है कि समय ...

top