Thursday, May 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

अब टैंपोन्स के खिलाफ फतवे की तैयारी, वायरल हो रहा है वीडियो

Publish Date: January 12 2018 05:23:04pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अब इस्लामिक दुनिया में पीरियड्स के समय महिलाओं द्वाया उपयोग किए जाने वाले टैंपोन्स के खिलाफ अभियान चलाए जाने की कोशिश की जा रही है। इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीरियड्स के दौरान महिलाओं द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले टैंपोन्स के खिलाफ  एक शख्स बोलता दिख रहा है।  

आपको बता दें कि इस वीडियो को पाकिस्तानी मूल के मशहूर लेखक तारिक फतेह ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। लोग इस वीडियो पर भिन्न-भिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लिख रहे हैं कि क्या इस्लाम का मतलब सिर्फ महिलाएं और सेक्स ही है। तारिक फतेह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ये मौलवी टैंपोन्स के खिलाफ फतवा जारी कर रहा है, क्योंकि इसके अनुसार टैंपोन्स का इस्तेमाल करना हस्तमैथुन करने के जैसा है। तारिक फतेह ने ये भी लिखा है कि इसके अनुसार टैंपोन्स का इस्तेमाल महिलाओं के हाइमन को तोड़ देता है जिस कारण सुहाग रात के दिन औरतों को शमिंदज़ होना पड़ता है।

आपको बता दें कि टैंपोन्स मासिक धर्म (पीरियड) के खून को सोखने का काम करता है। ये एक तरह से सेनेटरी पैड की तरह काम करता है। ये नरम कपास से बना होता है, जिसे पतले बेलनों के आकार की ट्यूबों में ढाला जाता है। प्रत्येक टैंपोन में एक छोटा सा धागा होता है जो कि योनि के बाहर निकला रहता है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, एबी डिविलियर्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

जोहान्सबर्ग (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल...

साहिल खट्टर 'द एक्स्पीाडिशन' के लिए पालियो डाइट पर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूट्यूब चैनल 'बींग इंडियन'...

top