Thursday, May 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

शादी न होने से परेशान युवती से बाबा ने मांगा प्राइवेट पार्ट का फोटो

Publish Date: January 22 2018 12:39:26pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दक्षिण दिल्ली की 32 साल की एक युवती अपनी शादी न होने से परेशान थी। इस समस्या का समाधान करवाने के लिए वह एक बाबा के पास गई थी। बाबा ने उसकी शादी में बाधा की वजह काला जादू बताया और इससे मुक्ति दिलाने के नाम पर उसके प्राइवेट पार्ट की फोटो मांग लिया। युवती की शिकायत पर वसंत कुंज नॉर्थ थाने में यौन उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत करने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि वह बाबा के पास करीब पांच महीने पहले अपनी मां के साथ अपना कुंडली दिखाने गई थी। किसी ने उसे बाबा का नाम सुझाते हुए कहा था कि वह उसके लिए उपयुक्त वर तलाश सकते हैं। कुछ पूजा-पाठ करने के बाद बाबा ने भरोसा दिया था कि वह उसके लिए जल्दी ही कोई उपयुक्त वर तलाश लेंगे।  

कुछ दिनों के बाद युवती के पास बाबा का फोन आया कि अपने बायोडाटा की एक कॉपी और फोटो भेज दे। उसने बिना कोई सवाल किए बायोडाटा भेज दिया। कुछ दिनों के बाद उसे बाबा की तरफ से एक व्यक्ति ने फोन किया कि वह मेरी समस्या दूर कर सकता है, लेकिन इसके लिए उसने कई असहज सवाल करने लगा, जैसे किसी के साथ रिलेशनशिप में तो नहीं हूं, या मैं किसी खास लड़के से बात करती हूं, या मैं किसी से प्रभावित हूं क्या आदि। यह थोड़ा अटपटा लगा, लेकिन इसे गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद उसने बायीं हथेली की फोटो भेजने का कहा। जब उसने बायी हथेली की फोटो भेज दी तो हस्तरेखा देखने के बाद कहा गया कि मेरे ऊपर काला जादू किया गया है।

उसने कहा कि वह इस बला से छुटकारा दिला देगा और पैसा कुछ भी नहीं लेगा। इसके बाद उसने कहा कि मुझे अपने प्राइवेट पार्ट का फोटो भेजना होगा। उसने किसी महिला के प्राइवेट पार्ट का एक फोटो भी भेजा, यह समझाने के लिए कि मुझे किस तरह से फोटो भेजना है। युवती ने कहा कि वह नहीं चाहती कि आगे वह किसी और के साथ ऐसा व्यवहार कर पाए। इस बारे में परिवार को नहीं बताया, क्योंकि वे इसे रफादफा कर देते। इसलिए उसने पहले एफआईआर कराया, उसके बाद अपने परिवार को इस बारे में बताया।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, एबी डिविलियर्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

जोहान्सबर्ग (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल...

साहिल खट्टर 'द एक्स्पीाडिशन' के लिए पालियो डाइट पर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूट्यूब चैनल 'बींग इंडियन'...

top