Wednesday, July 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

सेक्सी फिगर पाने के लिए लड़की ने कराई सर्जरी, बॉडी का हुआ बुरा हाल, देखें तस्वीरें

Publish Date: April 02 2018 04:24:51pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मोटापे से निजात पाने के लिए लोग कई तरह की तरकीबें ढूंढते हैं। कई बार यही तरकीबें उनकी जान खतरे में डाल देती हैं। सुंदर दिखने और पतला दिखने के चक्कर में कई लोग खुद का बुरा हाल कर चुके हैं। ऐसा ही एक मामला होप टकर का सामने आया है। होप टकर पहले कुल 148 किलोग्राम की थीं। लोगों से तानों से तंग आकर इस महिला ने सर्जरी करवाई। सोचा कि सब कुछ दुरुस्त हो जाएगा। लेकिन इसी ऑपरेशन ने उसके लिए मुश्किलों का पहाड़ खड़ा कर दिया। महिला का वजन तो घट गया। मगर वह इतनी पतली हो गई कि उसके शरीर की खाल बुरी तरह लटकने लगी। अब वह डॉक्टरों के पास सही इलाज के लिए चक्कर काट रही है। 

बताया जाता है होप का वजन 90 किलो घटा है। अब उसकी चमड़ी किसी बूढ़े की तरह हो गई हैं। महिला की तस्वीरों में उसकी हड्डियां भी साफ देखी जा सकती हैं। लिविंग एंड कल्चर टीएलसी  की स्किन टाइट सीरीज में टकर की कहानी दिखाई गई। महिला ने इसमें बताया, वजन घटा पाकर मैं आत्मविश्वास महसूस कर रही थी। चूंकि बढ़े वजन को लेकर मेरे दिमाग में सिर्फ खाती हुई लड़की का ख्याल आता था। स्कूल के दिनों में टकर का वजन बढऩे लगा था।

टकर ने आगे कहा, "सुडौल शरीर पाने के लिए मैंने बाद में गैस्ट्रिक बाइपास सर्जरी कराई, लेकिन उससे जिंदगी ही बदल गई। ऑपरेशन के बाद शुरू के चार महीनों में वजन घटा। 36 किलो घटने के बाद भी मैं लगातार पतली होती जा रही थी। अब मुझे अतिरिक्त वजन घटने की शंका हुई। बाद में शरीर की खाल लटकने लगी।"
 

बुधवार (28 मार्च) को ट्रैवल, लिविंग एंड कल्चर (टीएलसी) की 'स्किन टाइट' सीरीज में टकर की कहानी दिखाई गई। महिला ने इसमें बताया,
 

टकर ने आगे कहा,

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


भारत के इस तेज गेंदबाज ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के पूर्व तेज गेंदबाज परव...

गणेश चतुर्थी प्लास्टिक के बिना मनाएं : दीया मिर्जा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): गणेश चतुर्थी का त्योहार सितंबर में मनाया जाता है। वहीं अभिनेत्...

top