Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

3 साल की बच्ची ने रच दिया इतिहास, साढ़े 3 घंटे में चलाए 1,111 तीर 

Publish Date: August 18 2018 05:22:56pm

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 3 साल की बच्ची संजना ने ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसने सबको हैरान कर दिया। इस बच्ची ने साढ़े 3 घंटे में 1,111 तीर दागे। बच्ची की तीर दागने की गति इतनी तेज थी कि सब हैरान थे। आश्चर्य करने वाली बात है कि वह अधिकांश निशाने में खरी उतरी। बच्ची की इस उपलब्धि के बारे में संजना के कोच शिहन हुसैनी ने बताया कि जब संजना को उसके माता-पिता उनके पास लेकर आए तो मुझे अचानक यह एहसास हुआ कि इस बच्ची में जरूर कुछ खास है। बच्ची में प्रतिभा की आग है। 

पी संजना एलकेजी में पढ़ती है। अपनी उपलब्धि पर संजना ने कहा कि मुझे इतनी तीरंदाजी के बाद कोई दर्द नहीं हो रहा, मै थकी नहीं हूं, मेरा सपना कि मैं ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतूं। कोच हुसैनी के मुताबिक संजना इस दौरान हर एक घंटे पर 5 मिनट का ब्रेक लेती थी। दूसरे घंटे के दौरान वह थकी सी लगी, हमने उसे छोड़ देने के लिए कहा, लेकिन उसने इससे मना कर दिया। कोच ने कहा, यह उसकी क्षमता और लगन ही थी जिससे उसने यह मुकाम इतनी छोटी उम्र में हासिल कर लिय। इसमें कोई शक नहीं कि वह एक ओलंपिक खिलाड़ी बन सकती है। केंद्र और राज्य सरकार को संजना को बेहतर सुविधा देनी चाहिए। 



WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top