Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

इस महिला ने कच्चे खाए जिंदा 24 घोंघे, फिर जो हुआ जानकर चौंक जाएंगे आप

Publish Date: August 26 2018 07:52:18pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अमेरिका में एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने एक दिन 24 जिंदा समुद्री घोंघे खा लिए। घोंघे खाने के 48 घण्टे के भीतर ही महिला का शरीर धीरे- धीरे गलना शुरु हो गया और 21 दिनों के बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना अमेरिका के टेक्सास प्रांत की है। यहां जेनेट ली ब्लांक्स नाम की एक महिला ने एक दिन 24 जिंदा समुद्री घोंघे कच्चे ही खा लिए।  

Image result for इस महिला ने कच्चे खाए जिंदा 24 समुद्री घोंघे,

घोंघे खाने के 48 घण्टे के भीतर ही महिला की हालत गम्भीर हो गई और उसके हाथ पैर भी गलने लग गए। जेनेट को तुरंत एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों  ने बताया कि महिला की यह हालत वाईब्रोसिस नामक खतरनाक बैक्टिरिया की वजह से हुई है जोकि घोंघे के शरीर मे ही पाए जाते हैं। उक्त महिला ने घोंघों को कच्चा ही कहा लिया था, इसलिए यह बैक्टिरिया घोंघे के शरीर मे जीवित रहे और महिला के शरीर मे आने पर अटैक कर दिया। इस दर्दनाक स्थिति में जेनेट 21 दिन तक अस्पताल में रही और अन्त में उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Image result for इस महिला ने कच्चे खाए जिंदा 24 समुद्री घोंघे,

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top