Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

इंटरनेट पर धूम मचा रही है ये 5 साल की लड़की, वजह आपको भी कर देगी हैरान

Publish Date: September 01 2018 11:06:41am


नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : इंटरनेट की दुनिया बहुत बड़ी है और इसमें आए दिन कुछ ऐसा देखने को मिलता है, कि हर किसी को हैरान कर जाता है। कुछ वीडियो और तस्वीरें तो ऐसी होती हैं जिनपर भरोसा करना बेहद मुश्किल सा लगता है। इन दिनों भी एक 5 साल की लड़की की तस्वीरें भी इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। दरअसल इस लड़की के अनोखे बाल हर किसी को आकर्षित कर रहे हैं।

ये लड़की इजरायल की रहने वाली है और इन दिनों इंटरनेट पर अपने लंबे और खूबसूरत बालों को लेकर खूब चर्चाएं और तारीफें बटोर रही है। वह तरह-तरह के पोज देती फोटो शेयर करती है। इजरायल के तेलअवीव में रहने वाली इस लड़की का नाम मिया अफलालो है। 

                                                        5 साल की लड़की के इतने अनोखे हैं बाल, इंटरनेट पर मचा रही है धूम
तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से लड़की के फैन्स की संख्या बढ़ रही है। कई लोग तो विश्वास ही नहीं कर पाते हैं कि सच में इतनी छोटी सी लड़की के इतने बड़े बाल हो सकते हैं। मिया अफलालो को लोग भविष्य की मॉडल बता रहे हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर उसकी फोटोज को देखें तो मालूम पड़ता है कि वह इस रास्ते पर चल पड़ी है.  

खास बात ये भी है कि लड़की के बालों के पीछे तेलअवीव की सेलिब्रेटी हेयर स्टाइलिस्ट Sagi Dahary है। स्टाइलिस्ट देश के टॉप मॉडल्स और सेलिब्रेटी की हेयर स्टाइल भी करती है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

संगीत जगत के लिए बुरी खबर, इस मशहूर गायक का निधन 

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): शास्त्रीय गायक पंडित अरुण भादुड...

top