Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

हनीमून मनाने के लिए कपल ने बुक कर ली पूरी ट्रेन  

Publish Date: September 01 2018 01:53:46pm

ऊटी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगर आप अपने हनीमून को यादगार बनाना चाहते हैं तो रेलवे की उस सुविधा का फायदा उठा सकते हैं जिसका इस विदेशी जोड़े ने उठाया है। यूनाइटेड किंगडम से यहां आए ग्राहम विलियम लिन और सिल्विया प्लासिक ने दक्षिणी रेलवे की चार्टर्ड सर्विस के तहत इस ट्रेन को बुक किया। 143 लोगों के बैठने की व्यवस्था वाली इस ट्रेन के लिए इस कपल ने ढाई लाख रुपये खर्च किए। पांच-साढ़े पांच घंटे के सफर में यह ट्रेन 13 पहाड़ी गुफाओं से गुजरती है। पिछले दिन यह ट्रेन मेट्टूपलायम स्टेशन से सुबह 9:10 बजे चली और दोपहर 2:20 बजे ऊटी पहुंच गई।

मेट्टूपलायम से कुन्नूर तक इस ट्रेन को कोयले से चलनेवाले इंजन ने खींचा और कुन्नूर से ऊटी तक डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया। रास्ते में कई स्टेशनों पर इस कपल का स्वागत किया गया। उल्लेखनीय है कि इससे पहले रेलवे ने यहां 1997 से 2000 के बीच चार्टर्ड सर्विस चलाई थी।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top