Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

बॉडी बनाने के लिए दुबले-पतले बदमाशों ने लूट लिए प्रोटीन डिब्बे

Publish Date: September 04 2018 02:27:33pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कभी अय्याशी के लिए तो कभी पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए आपने अब तक कई वजहों से लूट की अलग-अलग धटनाओं के बारे में सुना होगा। कुछ घटनाओं के बारे में आपको अच्छी जानकारी होगी और कुछ घटनाओं के आप गवाह भी होंगे लेकिन दिल्ली में जिस वजह से लूट की घटना को अंजाम दिया गया उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। लुटेरों ने इस बार कैश, ज्वैलरी नहीं लूटा बल्कि एक दुकानदार से प्रोटीन लूटे। यह मामला है दिल्ली का। तीन बदमाशों ने रोहिणी सेक्टर-8 के एक प्रोटीन शॉप में लूटपाट की। इस लूटपाट को अंजाम देने वाला शख्स 20 साल का नौजवान लड़का है।

दरअसल, 20 साल का यह नौजवान शारीरीक रुप से काफी पतला-दुबला है। वो लोगों पर रौब जमाने और अपनी धाक बनाने के लिए बॉडी बनाना चाहता था। इस शख्स को कुछ दोस्तों ने सलाह दी कि अगर वो बाजार से प्रोटीन खरीदकार खाता है तो जल्दी ही उसकी बॉडी शानदार बन जाएगी। इसके बाद वह नौजवान लड़का रोहिणी के रहने वाले ट्रेनर अंकुश के दुकान में गया और उसने बॉडी बनाने वाला पाउडर मांगा। अंकुश ने इस लड़के को समझाया कि बिना ट्रेनर की उचित सलाह लिए प्रोटीन लेना उसे नुकसान पहुंचा सकता है। अंकुश ने उसे प्रोटीन देने से इनकार कर दिया जिसके बाद वो वहां से चला गया।

नौजवान लड़का इतने पर नहीं माना। थोड़ी देर बाद यह नौजवान लड़का अपने कुछ दोस्तों के साथ दोबारा अंकुश की दुकान पर पहुंचा। उसने अंकुश से प्रोटीन के डिब्बे दिखाने को कहा। जैसे ही अंकुश ने दुकान में रखा डिब्बा निकाला इस शख्स ने अपने कमर में रखे तमंचे को निकालकर अंकुश पर तान दी। सहमे अंकुश ने तुरंत सरेंडर कर दिया। इसके बाद इस नौजवान लड़के के दोस्तों ने दुकान में रखे लाखों रुपए के प्रोटीन के पैकेट और दवाएं लूट लिए। जाते-जाते वो बदमाश वहां लगे सीसीटीवी फुटेज का रिकॉर्डर भी अपने साथ ले गए।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top