Saturday, June 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस ने नेतन्याहू से मोदी के गले मिलने का वीडियो बनाया, भाजपा बोली-ओछी हरकत

Publish Date: January 14 2018 07:18:35pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के यहां हवाई अड्डे पर पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उन्हें गले लगाने का वीडियो जारी कर मोदी की 'गले लगने वाली कूटनीति' पर कटाक्ष किया है। 
कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर यह वीडियो जारी किया है और इसको लेकर मोदी की विदेशी नेताओं से गले लगने की कूटनीति का मजाक उड़ाया है। पार्टी ने ट्वीट कर कहा है "इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की भारत यात्रा के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के गले लगने के और दृश्य।"

पार्टी ने इसमें मोदी के अन्य देशों के नेताओं के साथ गले लगने वाले वीडियो भी जारी किए हैं। इन नेताओं में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुल मैकरोन तथा तुर्की के राष्ट्रपति रेसिप इर्दोगान का वीडियो शामिल है। इसमें फ्रांस की पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसियो होलांदे का भी वीडियो है। उधर, भाजपा ने इसे ओछी हरकत कहा है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पीएम मोदी की दुनियाभर में बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस बौखला गई है। उन्होंने कहा, 'दुनिया ने मोदी को तीसरा सबसे लोकप्रिय नेता माना है, कांग्रेस इससे विचलित हो गई है।' 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


डे-नाइट टेस्ट में श्रीलंका की कप्तानी करेगा यह खिलाड़ी

बारबाडोस (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शनिवार से ...

जाह्न्वी, ईशान ने मुंबई पुलिस के मीम का कुछ यूं दिया जवाब

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई पुलिस ने फिल्म 'धड़क' के एक संवाद का इस्तेमाल आम...

top