Tuesday, May 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हस्तमैथुन पर तस्लीमा ने छेड़ी नई बहस, कहा-हत्या, बलात्कार से तो अच्छा है 

Publish Date: February 13 2018 07:15:22pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तस्लीमा नसरीन ने हस्तमैथुन पर नई बहस छेड़ दी है। उन्होंने सवाल उठाया है कि सार्वजनिक स्थान पर हस्तमैथुन करना अपराध तो है लेकिन इस अपराध से कोई पीडि़त नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी कहा है कि हत्या या बलात्कार से यह अच्छा है, पुरुष यही करें। दरअसल, दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ हुई घटना पर उन्होंने एक ट्यूट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मर्द बलात्कार और हत्या करें, इसकी जगह वे हस्तमैथुन ही करें। 

तस्लीमा नसरीन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आजकल के रेप कल्चर में यह कोई बहुत बड़ा अपराध नहीं है। तस्लीमा ने लिखा है कि मर्द बलात्कार और हत्या करें, इसकी जगह वे हस्तमैथुन ही करें। तसलीमा ने ट्वीट किया, दिल्ली में एक भीड़ भरी बस में एक शख्स ने हस्तमैथुन किया, रेप कल्चर के दौर में इसे एक बड़ा अपराध नहीं माना जाना चाहिए, मर्द बलात्कार और हत्या करें, इसकी जगह वे हस्तमैथुन ही करें, क्या पब्लिक में हस्तमैथुन करना अपराध है? चलिए, कम से कम यह एक विक्टिमलेस क्राइम तो है। 

लेखन में महिलाओं के मुद्दे को जोर-शोर से उठाने वाली तस्लीमा का कहना है कि यह एक अपराध तो है, लेकिन उतना बड़ा नहीं और इस क्राइम में कोई पीडि़त नहीं है। तस्लीमा के इस ट्वीट पर जब एक महिला ने सवाल खड़ा किया तो तस्लीमा ने उन्हें अपने ट्वीट का मतलब समझाया। इस महिला ने लिखा, आपकी बातों में एक पॉइंट है, लेकिन क्या ये शख्स सार्वजनिक जगहों पर अपनी कामेच्छा पर नियंत्रण नहीं रख सकता है? तस्लीमा ने उन्हें जवाब दिया, उसे कंट्रोल करना चाहिए था, मैंने ये नहीं कहा कि यह अपराध नहीं है, यह एक अपराध है, लेकिन इस अपराध में कोई पीडि़त नहीं है।

बता दें कि डीयू की इस छात्रा ने इस मामले में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। लड़की ने दावा किया कि उसके बस में शोर मचाने पर भी कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि व्यक्ति ने कई बार उसकी कमर छूने की कोशिश की। इस मामले में वसंत विहार पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर यौन शोषण एवं सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने से जुड़ी आईपीसी की धाराओं के तहत 10 फरवरी को केस दर्ज किया था। लड़की ने अपने बयान में कहा था कि जब मैं बस में बैठी थी तो मेरे पास बैठे व्यक्ति ने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया और यहां तक कि कई बार मेरी कमर छूने की भी कोशिश की।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL-11: फाइनल जंग में आज चेन्नई का सामना हैदराबाद से

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

हॉलीवुड को महिला निर्देशकों से दिक्कत : जोडी फोस्टर

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री जोडी फोस्टर को लग...

top