Tuesday, May 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रिया प्रकाश की बढ़ी मुश्किलें, FIR दर्ज

Publish Date: February 14 2018 11:32:53am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोशल मीडिया पर वायरल हुई मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की वीडियो को आज दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है। वहीं अब इस वीडियो के गाने को लेकर विवाद शुरू हो गया है। कुछ मुस्लिम लोगों ने प्रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। 
 
आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में कुछ मुस्लिम युवकों ने फलकनुमा पुलिस स्टेशन में मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत की है। ये एफआईआर प्रिया प्रकाश के अलावा 'मनिकया मलराया पूवी' गाने के मेकर्स के खिलाफ दर्ज कराई गई है। हालांकि यह शिकायत प्रिया प्रकाश के खिलाफ नहीं बल्कि उनके गाने के खिलाफ  है। मुस्लिम युवकों का कहना है कि इस गाने ने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। इनका आरोप है कि फिल्म 'ओरु अदार लव' का गाना 'मनिकया मलराया पूवी' जब अंग्रेजी में अनुवाद किया जाता है तो ये प्रोफेट की बेज्जती करता है।
 
केरल के त्रिशूर में रहने वाली प्रिया बीकॉम फस्र्ट ईयर की छात्रा हैं। प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है। इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं। एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने कहा, 'मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि ऐसा कुछ हुआ है। इस वीडियो ने मेरी जिंदगी बदल दी है। इस वीडियो को यूट्यूब पर एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके है। 

Priya prakash के लिए इमेज परिणाम

Priya prakash के लिए इमेज परिणाम

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


साइना नेहवाल ने पूरा किया खेल मंत्री राठौड़ का चैलेंज, देखें वीडियो

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए ...

जीवन के हर रिश्ते को महत्व देती हैं करीना कपूर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना...

top