Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर लगी रोक, सुनवाई पर टिकी निगाहें

Publish Date: March 09 2018 03:12:51pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली हाईकोर्ट ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को निर्देशित किया है कि कार्ति को 20 मार्च तक गिरफ्तार नहीं किया जाए। इन निर्देशों के साथ-साथ कोर्ट ने केंद्र सरकार और ईडी को नोटिस भी जारी किया है जिसका उन्हें 20 मार्च तक जवाब देना है। मामले की अगली सुनवाई भी 20 को ही है। फिलहाल इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में साढ़े चार बजे सुनवाई होनी है। उस पर भी सबकी निगाहें टिकी हैं। 

ईडी की गिरफ्तारी से बचने के लिए कार्ति ने अंतरिम राहत लेने के लिए याचिका दायर की थी। याचिका में कहा गया था कि ईडी उन्हें सीबीआई रिमांड से बाहर निकलते ही गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। हाईकोर्ट ने कार्ति की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि ईडी को निर्देश दिया कि उन्हें 20 मार्च तक गिरफ्तार नहीं किया जाए। आज की राहत का एक मतलब ये भी निकलता है कि कार्ति अब छूट सकते हैं। उनके छूटने की संभावना अब प्रबल हो गई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top