Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार के बाद फैजाबाद में तनाव 

Publish Date: March 09 2018 03:49:31pm

फैजाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश में फैजाबाद के कोतवाली नगर क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ एक धामिज़्क स्थल में ले जाकर बलात्कार करने की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्रों में तनाव फैल गया। कल देर शाम नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर एक व्यक्ति नियांवां स्थित धार्मिक स्थल में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची वहां से शोर मचाकर भागी। आसपास के लोग एकत्रित हो गए, लेकिन बलात्कार का आरोपी फरार होने में सफल रहा।

आरोपी सम्प्रदाय विशेष से ताल्लुक रखता है। यह खबर फैलते ही आसपास के क्षेत्रों में तनाव फैल गया और आनन फानन में पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील हो गया। आसपास के थानों की पुलिस बुला ली गई और मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए। इस बीच, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं और एहतियातन के तौर पर घटनास्थल के आसपास क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top