Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तेलंगाना में 'मिलियन मार्च' से पहले हजारों कार्यकर्ता हिरासत में

Publish Date: March 10 2018 12:32:35pm

हैदराबाद(उत्तम हिन्दू न्यूज): तेलंगाना में के.चंद्रशेखर राव सरकार की नाकामियों को उजागर करने के लिए शनिवार को संयुक्त कार्य समिति (जेएसी) द्वारा आयोजित 'मिलियन मार्च' से पहले हजारों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। वाममोर्चे ने जेएसी के इस आह्वान का समर्थन किया है। हालांकि, राज्य पुलिस ने रैली के लिए मंजूरी देने से इनकार कर दिया है। 

जेएसी के अध्यक्ष प्रोफेसर एम. कोदंडरम ने कहा कि पुलिस आदेश को धता बताते हुए यह मार्च निकाला जाएगा। राज्यभर में कुल 6,000 पुलसिकर्मियों को तैनात किया गया है। हैदराबाद सेंट्रल जोन पुलिस ने टैंक बंद पर वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया है। पुलिस ने सिकंदराबाद के तारनाका क्षेत्र में कोदंडरम के आवास को चारों ओर से घेर लिया है। ओस्मानिया यूनिवर्सिटी में रैपिड रिस्पांस टीम सहित विशेष पुलिसबलों को तैनात किया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top