Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दक्षिण कश्मीर को छोड़ चले घाटी के सभी शैक्षणिक संस्थान

Publish Date: March 10 2018 02:57:21pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दक्षिण कश्मीर को छोड़ कर कश्मीर घाटी के बाकी हिस्सों में अलगाववादियों के हड़ताल के आह्वान को देखते हुए एहतियातन बंद कराए गए शैक्षणिक संस्थानों को आज खोल दिया गया। 
अलगाववादियों ने गत रविवार को शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों तथा चार नागरिकों के मारे जाने के विरोध में सोमवार से हड़ताल का आह्वान किया है। इसी कारण प्रशासन ने शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का आदेश दिया था। 

कश्मीर विश्वविद्यालय और जम्मू कश्मीर स्कूल परीक्षा बोर्ड की आज से पूवज़् निधाज़्रित परीक्षा भी आयोजित की जा रही है। इस्लामिक विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्विद्यालय की परीक्षाएं तो कल से ही शुरू की जा चुकी है।
उच्च और उच्चत्तर माध्यमिक स्कूल हालांकि गत 27 फरवरी को ही खुल गए थे जबकि इससे नीचे के मध्य विद्यालय शीतकालीन अवकाश के बाद गत पांच माचज़् से ही खुलने थे कि उसी दिन अलगाववादियों ने हड़ताल का आह्वान कर दिया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top