Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आरजेडी नेता तेजस्वी का दावा, हम बनाएंगे अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर

Publish Date: March 10 2018 04:13:01pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यज) : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), विश्व हिन्दू परिषद् (विहिप) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लिए बेहद बुरी खबर पटना से आ रही है। दरअसल, राम मंदिर के आन्दोलन पर अब राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) कब्जा करने की योजना बना रहा है। इसी सिलसिले में शनिवार को आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने एक बयान जारी किया है। उस बयान में उसने साफ-साफ कहा है कि अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि पर भाजपा नहीं आरजेडी के लोग मंदिर का निर्माण करेंगे। 

बिहार के प्रभावशाली नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव सबको चौंका दिया कि बीजेपी-आरएसएस नहीं बल्कि अयोध्या में राम मंदिर हम बनाएंगे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बन जाने के बाद बीजेपी और आरएसएस भी खत्म हो जाएंगे। बिहार के नालंदा जिले में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई, अति पिछड़ा, गरीब और दलित सब अयोध्या जाएंगे और एक एक ईंट रखेंगे। 

उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर राम मंदिर बनाने का काम करेंगे। जिस दिन मंदिर बनेगा उस दिन बीजेपी और आरएसएस का खात्मा हो जाएगा। क्योंकि राम मंदिर बन जाएगा तो उनके पास कुछ नहीं बचेगा, फिर ये लोग चम्मच लेकर थाली बजाएंगे। 

राम मंदिर मामले में जब तेज प्रताप का नाम सामने आया तो उन्होंने इस पर सफाई भी पेश की। अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि बिहार शरीफ के दंगल कायज़्क्रम में भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं लेकिन तारीख नहीं बताते हैं। उन्होंने कहा कि हम एक मंदिर ऐसा बनाएंगे जहां हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सब लोग पूजा कर सकेंगे। हम मानवता का मंदिर बनाएंगे, जब भाजपा आरएसएस वालों का मुद्दा खत्म हो जाएगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top