Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आशिक से मिलने गई नाबालिग बेटी, पिता ने काटी गर्दन

Publish Date: March 11 2018 09:56:28am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कुछ दिन पहले करावल नगर में 13 साल की बेटी की हत्या करने के मामले मेें पुलिस ने आज उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग बेटी के एक लड़के से मिलने पर आरोपी पिता को ऐतराज था इसलिए बेटी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। 

नॉर्थ-ईस्ट के डीसीपी ए. के. सिंघला ने कहा कि सुदेश (40) करावल नगर इलाके में ही दूध की डेयरी चलाता है। उसकी 7वीं में पढऩे वाली बेटी 7 मार्च की शाम को घर से मोमोज लेने की बात कहकर गई थी। वह कभी भी घर से अकेली नहीं जाती थी अपने छोटे भाई को साथ लेकर जाती थी उस दिन वह अकेली ही गई थी। सुदेश ने शक के आधर पर बेटी पिछा किया तो घर से थोड़ा आगे एक लड़के से मिलती दिखाई दी। उसे देखकर लड़का भाग गया, लेकिन सुदेश ने बेटी को बाइक पर बैठाया और ट्रॉनिका सिटी ले जाकर चाकू से गर्दन रेतकर उसकी हत्या कर दी। वहां गड्ढे में शव को फेंकने के बाद घर आ गया। 

इसके बाद उसी दिन शाम  बेटी के लापता होने की थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे, लेकिन उसमें ऐसा कुछ हाथ नहीं लगा। इस बीच शुक्रवार सुबह लड़की के पिता ने ही बेटी के शव को ट्रॉनिका सिटी से खोज निकाला। मामले की सूचना यूपी पुलिस को दी गई, जिसने करावल नगर थाना पुलिस को जानकारी दी। खोजबीन शुरू की गई तो एक सीसीटीवी में लड़की अपने पिता की बाइक पर बैठी हुई जाती दिखी।  पुलिस ने आरोपी पिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top