Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

33 फुट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, 22 घंटे से बचाव कार्य जारी

Publish Date: March 11 2018 12:34:54pm

देवास (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश के देवास जिले के उमरिया गांव में खुले पड़े बोरवेल के गढ्ढे में गिरे चार वर्षीय मासूम रोशन को बचाने की जंग जारी है। राहत और बचाव कार्य बीते 22 घंटों से जारी है। बच्चा हरकत कर रहा है इसलिए हर कोई उसके सुरक्षित निकलने की आस लगाए हुए है। प्रशासनिक अधिकारियों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, खातेगांव क्षेत्र के उमरिया गांव में शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे जब रोशन के माता-पिता भीकम सिंह कोरकूव रेखा खेत पर मजदूरी कर रहे थे तभी रोशन खेलते हुए नजदीकी खेत में खुले पड़े बोरवेल के गढ्ढे में जा गिरा। रोशन लगभग 33 फुट नीचे फंसा हुआ है। बच्चे के गढ्ढे में गिरने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और प्रशासन को खबर दी गई।

जिलाधिकारी आशीष सिंह के मुताबिक, रोशन को सुरक्षित निकालने के लिए समानांतर गढ्ढा खोदा जा रहा है। राहत और बचाव कार्य में सेना और एसडीआरएफ का दल भी लगा हुआ है। बच्चा हरकत कर रहा है, उसे ऑक्सीजन दी जा रही है और पानी और दूध भी दिया जा रहा है, जिसे वह ले रहा है। कैमरे से उस पर नजर रखी जा रही है। उम्मीद है कि उसे सुरक्षित निकाल लिया जाएगा। मौके पर चिकित्सक और एंबुलेंस भी मौजूद है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top