Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

RSS सरकार्यवाह का ऐलान, 'राम मंदिर बनना तय'

Publish Date: March 11 2018 02:28:22pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): सुरेश भैय्या जी जोशी को कल नागपुर की बैठक में सर्वसम्मति से लगातार चौथी बार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने अपना सरकार्यवाह चुना है, जिसके बाद अब वह 2021 तक इस पद को संभालेंगे। सुरेश भैय्या जी जोशी ने आज राम मंदिर पर बयान देते हुआ कहा कि 'राम मंदिर का बनना तय', उस जगह पर और कुछ नहीं बन सकता। भैय्याजी ने कहा कि 'राम मंदिर पर आम सहमति बनाना आसान नहीं, लेकिन जो प्रयास हो रहा है, उसका हम स्वागत करते हैं।' जोशी ने कहा कि कोर्ट के निर्णय के बाद मंदिर निर्माण का काम शुरू किया जायेगा। 

इसके अलावा भैय्याजी ने त्रिपुरा में बीजेपी सरकार आने के बाद वहां लेनिन की मूर्ति तोड़े जाने की घटना की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि लेनिन की प्रतिमा को तोड़ा गया, इसकी संघ निंदा करता है। आपको बता दें कि भैय्याजी जोशी साल 2009 से लगातार संघ के सरकार्यवाह हैं। भैय्या जी ने कहा, 'हमें काम करते हुए 92 साल हो गए हैं और आज हम एक संतोष जनक स्थिति में हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top