Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस छोड़ जदयू में शामिल हुए अशोक ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा-जल्द टूट जाएगी पार्टी 

Publish Date: March 11 2018 04:40:30pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस छोड़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) में हाल ही में शामिल हुए बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने रविवार को दावा किया कि यदि कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश प्रसाद सिंह को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया तो पार्टी का टूटना तय है। चौधरी ने कांग्रेस के 11 जिला अध्यक्षों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराये जाने के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं पूर्ण निष्ठा के साथ काफी लंबे समय तक कांग्रेस से जुड़ा रहा हूं लेकिन, किसी व्यक्ति विशेष के प्रति पार्टी के एकतरफा झुकाव और मुझे अपमानित करने की लगातार कोशिश होती रही। इस साजिश के बाद मैंने जदयू में शामिल होने का निर्णय लिया। 

यदि कांग्रेस ने अखिलेश सिंह को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया तो यह दुभाज़्ग्यपूणज़् होगा और इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा। मुझे पूणज़् विश्वास है कि श्री सिंह को प्रत्याशी बनाने से पाटीज़् में टूट होना तय है। चौधरी ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला को उम्मीदवार घोषित किये जाने के प्रश्न पर कहा कि श्रीमती कुमार और शुक्ला निष्ठावान कांग्रेसी हैं। वह हमेशा से पार्टी के साथ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे बिहार में कांग्रेस के लिए बेहतर उम्मीदवार हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सदस्यों के मन में जिस व्यक्ति विशेष को लेकर आक्रोश है वह इन दोनों नेताओं के लिए नहीं है। इसलिए पार्टी इन दोनों में से किसी एक को उम्मीदवार बनाये तो अच्छा होगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top