Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राज्यसभा टिकट न मिलने से नाराज नरेश अग्रवाल ने छोड़ी सपा, भाजपा में हुए शामिल

Publish Date: March 12 2018 04:28:11pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): राज्यसभा की टिकट नहीं मिलने से नाराज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने आज पार्टी को बॉय बॉय बोलकर भाजपा ज्वाइन कर ली। नरेश ने पीयूष अग्रवाल की मौजदूगी में भाजपा ज्वाइन की। पार्टी के दिल्ली स्थित कार्यालय में नरेश को पार्टी में शामिल कराया गया।

अग्रवाल ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम आदित्यनाथ से प्रभावित हैं। अग्रवाल ने कहा कि वो मुलायम सिंह और रामगोपाल का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे लेकिन जिस तरह से पार्टी को गठबंधन के नाम पर खत्म किया जा रह है।  अग्रवाल ने कहा कि फिल्मों में काम करने वाली के लिए मेरा टिकट काटा गया। अग्रवाल को इस बार सपा ने राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं बनाया था इसी के चलते वह पार्टी से नाराज चल रहे हैं। सपा में वर्चस्व की लड़ाई के दौरान अग्रवाल ने मुलायम की बजाय अखिलेश यादव का साथ दिया था लेकिन जब एक सीट पर राज्यसभा उम्मीदवार के चयन की बात आई तो अखिलेश ने नरेश अग्रवाल की बजाय जया बच्चन को उच्च सदन भेजने का फैसला किया।

68 साल के नरेश अग्रवाल मूलत: हरदोई के रहने वाले हैं। उन्होंने बीएससी, एलएलबी की हुई है। वह तकरीबन चार दशक से राजनीति में सक्रिय हैं। वे 1980 में पहली बार कांग्रेस के विधायक चुने गए। इसके बाद 1989 से 2008 तक लगातार यूपी विधानसभा के सदस्य रहे। 1997 में कांग्रेस पार्टी को तोड़कर लोकतांत्रिक कांग्रेस पार्टी का गठन किया था। 1997 से 2001 तक वो यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे। सपा ने इस बार जया बच्चन को टिकट दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top