Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गाजियाबाद में शराब पीने से 3 की मौत, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

Publish Date: March 13 2018 12:31:13pm

गाजियाबाद(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दिल्ली सीमा से लगे एक इलाके में शराब पीने के बाद तबीयत बिगडऩे से आज तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग बीमार हो गए। इस मामले में खोड़ा के थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह के मुताबिक यह घटना दिल्ली सीमा से लगी खोड़ा कॉलोनी के पास के इलाके की है। प्राथमिक जांच में जहरीली शराब का मामला नहीं लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 

सिंह ने बताया कि खोड़ा थाना प्रभारी ध्रूव दूबे, चौकी प्रभारी और बीट कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अशोक, संदीप और अवनीश के रूप में की गयी है। शराब पीने वाले कई बीमार लोगों का उपचार खोड़ा के स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। खोड़ा थाना इलाके की शंकर विहार कालोनी की 5 और 8 नंबर गली में रहने वाले अशोक, संदीप और अवनीश ने बीती रात अपने कुछ साथियों के साथ शराब पी थी। रात में ही उनकी तबीयत बिगडऩे पर उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि खोड़ा इलाके में बीते लंबे समय से शराब की तस्करी की खबरें पुलिस को मिल रही थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top