Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सुषमा के बाद हरसिमरत बादल ने नरेश अग्रवाल की टिप्पणी पर जताई आपत्ति 

Publish Date: March 13 2018 03:13:16pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने अभिनेत्री से नेता बनी जया बच्चन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर मंगलवार को राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल की निंदा की। बता दूं कि अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ अपनी नई पारी शुरू की है। बीते दिन अग्रवाल ने जया बच्चन को महज फिल्मों में नाचने वाली कहा था। इस टिप्पणी के बाद विवाद खड़ा हो गया और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अग्रवाल की इस टिप्पणी पर आपत्ति जताई। अब अग्रवाल की टिप्पणी को लेकर मंगलवार को केन्द्रीय राज्य मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने भी आलोचना की है।  

शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) की नेता ने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, उन्होंने जो बयान दिया है, वह बहुत शर्मनाक है। इसकी निंदा की जानी चाहिए। शिरोमणि अकाली दल भाजपा के पुराने सहयोगियों में से एक है। उन्होंने कहा कि यह टिप्पणी अग्रवाल की मानसिकता दशातज़्ी है और आशा जताई कि राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू इस मामले में संज्ञान लेंगे। 

हरसिमरत ने कहा, जब कोई निवाज़्चित प्रतिनिधि इस तरह की भाषा बोलता है, तो यह उसकी मानसिकता को दशातज़ है। युवा पीढ़ी को इससे गलत संदेश जाता है। अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर हरसिमरत ने कहा कि उन्हें (नरेश अग्रवाल को) खुद शमिज़्दगी महसूस करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें वेंकैया नायडू पर भरोसा है। वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और जरूरी कदम उठाएंगे। 

अग्रवाल ने सोमवार को कहा था कि समाजवादी पार्टी ने उन्हें राज्यसभा सीट के लिए टिकट देने से इनकार कर दिया है और इसे ऐसी शख्स को दे दिया जो बस फिल्मों में नाच सकती है और अभिनय कर सकती है। अग्रवाल के इस बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top