Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

द्राबू के स्थान पर बुखारी को बनाया जम्मू-कश्मीर का वित्तमंत्री

Publish Date: March 13 2018 06:34:38pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर सरकार से हटाए गए वित्तमंत्री डॉ हसीब द्राबू के स्थान पर सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी को वित्तमंत्री बना दिया गया है। मंगलवार को सरकार के मुखियान महबूबा मुफ्ती ने इसकी घोषणा की। आपको बता दूं कि विगत दिनों दिल्ली प्रवास के दौरान डॉ. द्राबू ने कश्मीर समस्या को सामाजिक मुद्दा बताया था और इस बयान के बाद से वे विवादों में आ गए थे। उनके बयान की चारो ओर न केवल चर्चा होने लगी अपितु आलोचना भी होने लगी थी। इसी आलोचना से बचने के लिए मुफ्ती सरकार ने द्राबू को अपने मंत्रिमंडल से हटा दिया। 

आज उनके स्थान पर महबूबा सरकार ने सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी को वित्तमंत्री बनाए जाने की घोषणा कर दी गयी। द्राबू के बयान पर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी नेशनल कौन्फ्रेंस ने भी चुटकी ली थी। हालांकि जब सरकार ने द्राबू को मंत्रिमंडल से चलता किया तो नेशनल कौन्फ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने सरकार के इस कदम का समर्थन किया था और कहा था कि सरकार ने द्राबू को मंत्रिमंडल से हटाकर बहुत बढिय़ा किया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top