Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में तीन बच्चियों की डूबकर मौत

Publish Date: March 13 2018 08:11:37pm

बिहारशरीफ (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के ऊतरनामा पंचायत के निजाम बिगहा गांव में आज शौच के दौरान तीन बच्चियों की डूबकर मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि निजाम बिगहा गांव निवासी मनोज जमींदार की दो पुत्री काजल कुमारी (10) तथा शोभा कुमारी (12) और गांव की ही सुषमा कुमारी (10) शौच के लिये गयी थी। शौच के बाद तीनों पास में ही
तालाबनुमा गड्ढे में हाथ धोने के लिए गई। इसी दौरान एक बच्ची फिसल कर गड्ढे में चली गई जिसे देख अन्य दो बच्चियों ने हाथ देकर उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसे बचाने के दौरान वह दोनों भी गड्ढे में फिसल गयी।

इस दुर्घटना में तीनो बच्चियों की डूबकर मौत हो गयी। सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से तीनों बच्चियों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top