Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अयोध्या मामले की सुनवाई आज, सभी पक्षकारों ने वकीलों संग दिल्ली में डाला डेरा 

Publish Date: March 14 2018 09:47:25am

नई दिल्ली (उत्तम): बहुप्रतीक्षित राममंदिर-बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई आज सुप्रीम कोर्ट में कुद ही समय बाद शुरु होन जा रही है।  पिछली तारीख पर सुप्रीम कोर्ट ने सभी प्रपत्रों का अनुवाद करने का निर्देश दिया था। सुनवाई शुरू होने से पूर्व ही पक्षकारों ने अपने-अपने वकीलों संग दिल्ली में डेरा डाल दिया है। उनका कहना है कि इस मामले को और टाला नहीं जाना चाहिए, अब सुप्रीम कोर्ट से ही आस है कि जल्दी निर्णय सुनाया जाए। पक्षकार इकबाल अंसारी ने बताया कि वह दिल्ली नहीं जा रहे हैं, जब उनकी आवश्यकता होगी तो जाएंगे। फिलहाल अपने वकीलों के संपर्क में रहकर और समाचार चैनलों के माध्यम से पूरे मामले पर नजर रखेंगे। 

दुसरी तरफ सभी पक्षकारों का कहना कि अब आपसी समझौते की गुंजाइश  बहुत  दूर की बात है। इसलिए हमारी आस तो अब सुप्रीम कोर्ट पर ही टिकी हुई है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला किसी के हक में हो सभी को मान्य होगा। उधर, अयोध्या मामले के पक्षकार महंत धर्मदास ने कहा कि राममंदिर पर अब राजनीति बंद होनी चाहिए। सुलह-समझौते के नाम पर कुछ लोग अपनी दुकान चमकाने पर लगे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी होना है वह सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से ही होना है। सुनवाई में शामिल होने के लिए पक्षकार हाजी महबूब भी दिल्ली रवाना हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि सुलह-समझौते से मामला हल हो जाए तो अच्छा ही है। देश में भाईचारा कायम रहे। कहा कि मामले में सुप्रीम कोर्ट जो निर्णय देगा वह मानेंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top