Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

 प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर हाथ पर सुसाइड की वजह लिख ट्रेन के आगे लगाई छलांग

Publish Date: March 14 2018 10:07:54am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): एक शख्स ने धोखा देने के शक में अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उत्तार दिया था जिसके बाद घर को ताला लगा कर भाग गया था। पुलिस छानबीन में पत्ता चला कि प्रमिका की हत्या करने के दो दिन बाद आरोपी प्रेमी ने भी शामली (यूपी) में ट्रेन आगे कुद कर खुदकुशी कर ली है।जानकारी के अनुसार पुलिस को आरोपी प्रेमी के पास से चार पेज का एक सुसाइड नोट मिला था। इसके इलावा अपने हाथ पर भी सुसाइड नोट लिखा था। नोट में उसने प्रेमिका की धोखे का जिक्र किया था। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरानी कोंडली में रहने वाले ओमप्रकाश ने मंगलवार दोपहर पुलिस को फोन करके बताया कि उन्होंने कमरा पवन को किराए पर दिया है। इसका ताला बाहर से बंद है, अंदर से बहुत बदबू आ रही है।  पुलिस ने वहां पहुंचकर कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर एक महिला की सड़ी-गली लाश पड़ी थी। महिला की पहचान मोनिका के रूप में हुई। उल्लेख्खनीय है कि महिला पति सोनू उर्फ दीपक और तीन बच्चों के साथ लोनी में रहती थीं। पुलिस ने महिला के पति और पिता को मौके पर बुलाया। उन्होंने शव की पहचान की। मिली जानकारी के अनुसार महिला की 2010 में शादी हुई थी। कुछ दिन पहले वह लोनी से अपने मायके आई थीं। 9 मार्च को वह घर से अचानक गायब हो गईं। परिवारवालों ने महिला की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। परिवारवालों ने उसी दिन सीलमपुर थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। 
he strangled his married beloved and then committed suicide jumping in front of train

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top