Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में एकबोटे की अग्रिम जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट से भी खारिज

Publish Date: March 14 2018 04:01:36pm

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उच्चतम न्यायालय ने महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हिंसा भड़काने के मामले केआरोपी मिलिंद एकबोटे की अग्रिम जमानत याचिका आज खारिज कर दी है।एकबोटे ने बंबई उच्च न्यायालय के फैसले को उच्चतम न्यायालय में चुनौता दी थी लेकिन न्यायालय ने उसे किसी प्रकार की राहत तथा अग्रिम जमानत देने से मना कर दिया। 

न्यायमूर्ति मदन भीमराव लोकुर की अध्यक्षता में न्यायमूर्ति कुरियन जोसेफ तथा न्यायमूतिज़् दीपक गुप्ता की पीठ ने श्री एकबोते की अग्रिम जमानत की याचिका को यह कहकर नामंजूर कर दिया हमने भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में अग्रिम जमानत की याचिका नामंजूर कर दी है। इससे पहले न्यायालय ने महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इस मामले में स्थिति रिपोर्ट पर विचार किया था। सर्वोच्च न्यायालय ने पहले एकबोटे को 14 मार्च तक राहत दी थी और अब अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद वह कभी भी गिरफ्तार किये जा सकते हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top