Tuesday, June 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नक्सलियों ने 7 सरकारी वाहनों को लगाई आग, हथगोला फटने से 3 जवान घायल

Publish Date: March 14 2018 05:59:47pm

रायपुर/दंतेवाड़ा (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के सुकमा में मंगलवार को नक्सली हमले में नौ जवानों के शहीद होने की घटना के एक दिन बाद बुधवार को एक और हादसे में केंद्रीय सुरक्षा बल के तीन जवान घायल हो गए। दक्षिण बस्तर के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुंदरराज पी. ने कहा कि केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के जवान अरनपुर कैंप में सर्चिग के लिए निकल ही रहे थे कि उससे पहले यूबीजीएल का हथगोला फटने से तीन जवान घायल हो गए। हादसा सीआरपीएफ की 111वीं बटालियन में हुआ।

बुधवार को ही बीजापुर-गंगालूर मार्ग पर नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे 7 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। कड़ी सुरक्षा के बावजूद नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़-तेलंगाना बॉर्डर पर राज्य ग्रे हाउंड फोर्स की कार्रवाई के बाद नक्सली बौखलाए हुए हैं। सुंदरराज ने कहा, "सभी जवान नक्सली इलाकों में तलाशी अभियान के लिए निकलने वाले थे, तभी यह हादसा हो गया। हादसे में तीन जवान घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल जवान को इलाज के लिए रायपुर रेफर किया जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "हादसे के बाद आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और मामले की जांच की जा रही है। घायलों में आरक्षक सोनप्पा गंभीर रूप से घायल हैं। आरक्षक ज्ञान शेखर को छाती में चोट है और आरक्षक रामसिंह को पेट में चोट लगी है।"  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बाल बाल बची सऊदी अरब की फुटबाल टीम, उड़ रहे विमान के इंजन में लगी आग (देखें Video)

मॉस्को(उत्तम हिन्दू न्यूज)- फीफा वर्ल्ड कप के लिए पहुंची सऊदी...

top