Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तमिलनाडु: दिनकरन ने AMMK नाम से बनाई नई पार्टी, झंडे पर लगाई अम्मा की तस्वीर

Publish Date: March 15 2018 11:33:14am

चेन्नई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- तमिलनाडु में लगातार बदल रहे राजनीतिक समीकरण के बीच गुरुवार को टीटीवी दिनकरन ने भी अपनी पार्टी की घोषणा कर दी। तमिलनाडु के मेलुर में  गुरूवार को एक बड़ी रैली करते हुए दिनाकरन नेअपनी पार्टी का नाम 'अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम' (एएमएमके) रखा है। 

पार्टी के नाम की घोषणा से पहले दिनकरन ने पूर्व सीएम जयललिता को याद करते हुए कहा कि ओपीएस और ईपीएस ने एआईएडीएमके को बर्बाद कर दिया है। दिनाकरन की पार्टी के झंडे की खास बात यह है कि उस पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व एआईएडीएमके चीफ स्वर्गीय जयललिता की ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर है।  अपनी पार्टी के नाम का ऐलान करते वक्त दिनाकरन ने कहा कि 'हम अपनी पार्टी के नए नाम और झंडे के साथ आगामी सभी चुनाव जीतेंगे। हम दो पत्तियों वाले चुनाव निशान को लेने की भी कोशिश करेंगे। जब तक वह हमें नहीं मिलता तब तक हम चुनाव निशान के तौर पर 'कूकर' का इस्तेमाल करेंगे।' दिनकरन के मुताबिक, एआईएडीएमके पर कब्जा कर बैठे लोगों से छुड़ाने के लिए उन्होंने नई पार्टी बनाई है। दिनकरन ने उन 18 विधायकों का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उनका समर्थन किया था। 

इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन भी अपनी पार्टी की घोषणा कर चुके हैं। डीएमके, एआईडीएमके, कांग्रेस, बीजेपी सहित कुछ परंपरागत पार्टियां पहले से ही तमिलनाडु में सक्रिय है।
  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top